Connect with us

वीडियो गैलरी

VIDEO: मुसलमानों के हाथों स्वामी विवेकानंद की मूर्ति तोड़ने का सच आया सामने, देखें वीडियो

Published

on

सोशल मीडिया पर इन दिनों नफरत फैलाती एक खबर तेज़ी से फैलाई जा रही है. इस खबर में बताया जा रहा है कि मुसलमानों ने यूपी के भदेही में लगी स्वामी विवेकानद की मूर्ति तोड़ दी है. इस प्रोपेगेंडा वाली खबर को सोशल मीडिया पर तेज़ी से फैलाया जा रहा है. लेकिन इस खबर की हकीक़त बिलकुल अलग है.

वहीँ भदोही पुलिस लोगों को इस खबर और अफवाह से बचने की सलाह दे रही है. तस्वीर वायरल कर कहीं शक तो कहीं दावा किया गया है कि मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भदोही के नई बाज़ार मार्ग पर स्थित विवेकानंद की मूर्ति के सिर वाले हिस्से को तोड़ डाला.

नीचे टूटी मूर्ति की तस्वीर दी गई है. इससे अफ़वाह फैलाने वालों को इसमें इस्लामिक स्टेट का लिंक जोड़ने का भी बहाना मिल गया.
यह अफ़वाह इतनी तेज़ी से फैली कि भदोही पुलिस का ट्विटर अकाउंट मूर्ति तोड़ने वालों के ख़िलाफ़ पुलिस की कार्रवाई को लेकर किए गए सवालों से भर गया.

बहरहाल, एबीपी न्यूज़ के वायरल सच शो में जब इस खबर की प्रमाणिकता को परखा गया तो उसमे कुछ और ही सच सामने आया. देखिए वीडियो

Viral Sach: Did Muslims vandalise Swami Vivekananda statue in …

Viral Sach: Did Muslims vandalise Swami Vivekananda statue in Bhadohi?

Posted by ABP Live on Thursday, 2 November 2017

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश

वीडियो:- बिहार बाढ़ से तबाह हो रहा है और प्रदेश मुखिया नीतीश कुमार सत्ता बचाने में जुटे है

Published

on

बिहार में बाढ़ का मंजर इस तरह से उफान पर है कि आम जनता त्रस्त होगी है पर प्रदेश मुखिया नीतीश कुमार को अपनी सत्ता के अलावा कुछ भी नाहजर नही आ रहा है।

Continue Reading

वीडियो गैलरी

गुजरात मे दलितों पर अत्याचार का वीडियो

Published

on

गुजरात मे दलितों पर हो रहे अत्याचार का और भीड़ द्वार की जा रही हत्याओं का नया वीडियो सामने आया है ये वीडियो 15 अगस्त का है।

Continue Reading

Like us on Facebook

Recent Posts

Trending